Breaking News: नक्सलियों ने जन अदालत लगाकर शक के आरोप में कर दी युवक की हत्या

Narayanpur-चुनाव के चलते आये दिन नक्सलियों के हमले खबर में सुनने को मिलते थे। ऐसे कई दहलाने वाले घटने चुनावी दौरान देखने को मिले हैं। ऐसा ही कारनामा कोयलीबेड़ा क्षेत्र में देखने को मिला है, जिसमें एक युवक को मुखबिरी के शक में युवक की हत्या कर दी है।
नक्सलियों ने एक युवक की हत्या मुखबिरी के शक में कर दिया है। खबर कोयलीबेड़ा क्षेत्र के ग्राम पंचायत गोमे का है। युवक की हत्या पुलिस के मुखबिरी के शक में नक्सलियों द्वारा ग्राम गोमें में हत्या की गई है। युवक की हत्या जनअदालत लगाकर किये जाने की बात बैनर-पोस्टर में लिखा गया है।

मिली जानकारी के अनुसार यह घटना कोयलीबेड़ा थाना क्षेत्र का हैं। युवक गोमें का रहने वाला है, जो नारायणपुर क्षेत्र के अंतर्गत आता है। युवक अमर सिंह उईका को दो-तीन दिनों से गांव से ही अपरहण किया गया, उसके बाद हत्या कर दी गई। शव के समीप बैनर-पोस्टर भी पाये गये, जिसमें नक्सल संगठन रावघाट एरिया कमेटी के द्वारा हत्या की जिम्मदारी ली गई है। इसके आगे नक्सलियों ने पर्चे में लिखा कि अमर सिंह विगत एक साल से लच्छीन्दर सुक्कू नुरेटी एसपी के लिंक में रहकर रहा था, जिसके चलते 02 निर्दोष ग्रामीणों की फायरिंग कराकर हत्या कराई गई। यह फायरिंग 22 अक्टूबर को कराई गई थी। इसी वजह से अमरसिंह उइका की हत्या जनअदालत लगाकर मौंत की सजा दी गई। घटना स्थल कोयलीबेड़ा से लगभग 20 कि.मी. ग्राम गोमे का है।

Leave a Comment